राधे’ बनकर अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ से भिड़ेंगे सलमान खान, इस दीवाली होगा महा-संग्राम !!

अनलॉक फेज 1 शुरू होते ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों को लेकर एक्शन मोड में आ गए हैं। सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई, इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होनी थी। लेकिन मार्च से शुरू हुए लॉकडाउन ने इस फिल्म की रिलीज पर ब्रेक लगा दिया। ये ऐसे वक्त हुआ जब इस फिल्म की शूटिंग का काफी हिस्सा भी बाकी था। सुपरस्टार सलमान खान शूटिंग को पूरा करने में दिन-रात लगे हुए थे। हालांकि सारी तैयारियां धरी की धरी रह गईं। लॉकडाउन के चलते फिल्म की प्लानिंग पर पूरी तरह से ब्रेक लग गया था।

अब जब दोबारा जिंदगी की रफ्तार ट्रैक पर धीरे-धीरे चलने लगी है और सरकार ने अनलॉक फेज 1 का ऐलान कर दिया है तब एक्टर दोबारा अपनी फिल्मों के लाइनअप में लग गए है। सामने आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई अब इस साल दीवाली पर रिलीज की जा सकती है। जबकि उनकी दूसरी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के लिए मेकर्स साल 2021 की ईद की तैयारी कर रहे है। इसके अलावा सलमान खान की आने वाली फिल्मों की तैयारियों पर भी रोक लग गई।

इस बारे में मिड डे की एक रिपोर्ट से जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट की मानें तो करीबी सूत्र ने कहा है, ‘पहले सलमान राधे के गाने की शूटिंग दिशा पाटनी के साथ शुरू कर रहे है। ये गाना पहले अजरबैजान में शूट होना था। लेकिन अब इसे एक स्टूडियो में किया जाना है। फिल्म का कुछ पैचवर्क भी पैंडिंग है। निर्माता इसे दीवाली पर रिलीज करने की तैयारी में है।’
क्या अक्की से भिड़ेंगे ‘भाईजान’
याद दिला दें कि इससे पहले साल 2020 की दीवाली पर यश राज प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज का ऐलान हुआ था। इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू होनी है। अगर सब ठीक रहा और चीजें प्लान के हिसाब से हुईं तो अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज भी इसी साल दीवाली पर रिलीज होगी। तो क्या जो महा-क्लैश इस ईद पर होते-होते रह गया था, इस दीवाली पर होगा?

Posts Tagged with…

Write a Comment