Fight between Sunny & Sharukh

90 के दशक में ज़िद्दी, घातक, बॉर्डर और ग़दर जैसी कई हिट फिल्मों के साथ सन्नी देओल बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय अदाकार बन गए थे. लेकिन फिर अचानक कुछ ऐसा हुआ की सनी देओल मानो बॉलीवुड से कहीं गायब ही हो गए. फिर 2011 में आयी फिल्म यमला पगला दीवाना भी बॉलीवुड पर अच्छी कमाई करने में कामयाब रही लेकिन इसका भाग दो फिर फ्लॉप साबित हुआ.

इसी बीच सनी देओल की कुछ-कुछ फ़िल्में जरूर आयी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पायी. हालाँकि जब सनी देओल बॉलीवुड पर राज़ कर रहें थे तब भी वह सादा जीवन ही जीना पसंद करते थे.

अभी सनी देओल भारतीय राजनीती का हिस्सा बन चुके है, बीजेपी के टिकट पर पंजाब के गुरुदासपुर से लोकसभा सीट जीत चुके है. इसी के साथ मीडिया ने सनी देओल का एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया की वो बॉलीवुड में तीन लोगो से नफरत करते हैं.

सबसे पहला नाम है, शाहरुख़ खान. जी हां फिल्म डर में दोनों ने एक साथ काम किया था फिल्म उस वक़्त की सुपरहिट फिल्म साबित हुई लेकिन डर फिल्म का नाम आते ही केवल शाहरुख़ खान का ख्याल याद आता है. क्योंकि अपनी अदाकरी से साडी फिल्म का क्रेडिट शाहरुख़ खान ले गए थे. इस बात से नाराज़ सुनी देओल ने शाहरुख़ खान से फिल्म के प्रीमियर पर बात तक नहीं की थी और आज भी आप वह शाहरुख़ खान से बात करना अवॉयड करते हैं.

दूसरा नाम है, अनिल कपूर. बताया जाता है की फिल्म ‘राम अवतार’ की शूटिंग के दौरान सनी देओल और अनिल कपूर का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. वह झगड़ा इतना बड़ा था की दोनों ने आज तक एक दूसरे से बात करना सही नहीं समझा. हालाँकि कभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ की झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था.

तीसरा नाम है, आमिर खान. बताया जाता है की सनी और आमिर की फिल्म ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ और ‘लगान’ एक की तारिख को रिलीज़ होने वाली थी, इसको लेकर सनी देओल के बार-बार निवेदन करने के बावजूद अमीर खान ने अपनी फिल्म की तारिख को आगे नहीं बढ़ाया. हालाँकि बाद में फिल्म के बजट और कुछ परेशानियों के चलते बाद में अमीर खान ने फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया था. लेकिन सनी देओल और अमीर खान के बीच हुए इस विवाद का अंत आज तक नहीं हुआ.

Posts Tagged with…

Write a Comment