लड़कियों से स्ट्रांग सेक्स करना है तो इन 4 बातों का रखें ध्यान

सेक्स इंसान के जीवन की एक आवश्यक कार्य है। सेक्स के पार्टी अक्सर लोग यही सोचतें हैं की यह तो रात्री में होने वाला एक मनोरंजन है अथवा एक भोग विलास है। लेकिन यह गलत सेक्स इंसान को मानसिक और शारीरिक दोनों तरफ शांति का अनुभव करवाता है। लेकिन आज भी हमारे समाज में सेक्स को लेकर लोग उस तरह से खुल के बात नही करते हैं। लेकिन क्या आप जानतें है की लड़कियों को अक्सर स्ट्रोंग सेक्स ज्यादा पसंद आता है और आप स्ट्रोंग सेक्स कैसे करे। चलिए हम आपको बतातें हैं की स्ट्रोंग सेक्स कैसे किया जाता है।

1 – अच्छी खुराक : सेक्स जीवन को बेहतर बनाने के लिए आप को इस बात का विशेष ध्यान रखना चाहिए। विशेष तौर पर आप ऐसी चीजें आपको खाना चाहिए जिससे आपका सेक्स पॉवर बढ़े जैसे की प्याज, नट्स, अंडा, लेकिन इसके बाद जंक फूड से खुद को दूर रखें।

2 – लिंग की एक्सरसाइज: शरीर से तंदरुस्त आदमी अच्छी तरह से सेक्स करते हैं लेकिन अगर आप वीक हैं तो सेक्स ड्राइव और सेक्स एनर्जी को बढ़ाने के लिए आपके लिए लिंग की एक्सरसाइज बेहद जरुरी है।

3 -खाने में इन चीजों को खाएं : सलाद अपने खाने में ख़ास कर रात में सलाद ज़रूर खाए। इससे पेट साफ़ रहता है और सेक पॉवर भी बढ़ता है। सलाद में गाजर का होना बहुत ज़रूरी है। गाजर से पुरूषों की सेक्स ड्राइव क्षमता भी बढती है। इसे मर्दों में यौन शक्ति बढाने वाला माना जाता है। शहद शुद्ध शहद के शारीर को कई फायदे है। इससे वज़न और मोटापा भी दोनों कम होते है। शहद में अमीनो एसिड और कार्बोहाइड्रेट्स होते हैं जो सेक्स पॉवर बढाने में काफी कारगर है।

4 – सेक्स के दौरान शरीर का रखें ध्यान: सेक्स करने के बाद बेडरूम में नग्न सोना चाहिए और यदि सेक्स करने के बाद उसे साफ़ नही करती है तो आपको तकलीफ हो सकती है। अगर आप के प्राइवेट पार्ट से किसी तरह का स्मेल आ रहा है तो डॉक्टर को जरुर दिखाए यह आपके लिए नुकसान देह साबित हो सकता है।

Posts Tagged with…

Write a Comment