ज्यादातर लड़कियों को लड़को के ये अंग काफी पसंद आते हैं

हर इंसान को एक खासी साथी की जरूरत होती है जो उसे ठीक से समझे और उसका साथ हर दुःख सुख में दे। अच्छे पार्टनर की इच्छा रखने में कोई बुराई नहीं है। यदि आप भी एक अच्छी गर्लफ्रेंड को ढूँढ रहे हैं तो आज का यह खास लेख केवल आपके लिए ही है। आप जब भी किसी लड़की को इम्प्रेस करने का प्रयास करें तो यह ध्यान में रखिए कि उसको आपके अंदर क्या पसंद आ सकता है और क्या नहीं। दरअसल, लड़कियां पटाना भगवान को साक्षात जमीन पर लाने के बराबर ही है। लड़कियों की चॉइस काफी अलग होती हैं। कई बार आपको ना चाहते हुए भी अपनी आदतों को बदलना पड़ता है जिससे आपकी पार्टनर आपके साथ लंबे रिलेशनशिप में रह सके।

आज हम आपको लड़कियों के कुछ ऐसे सीक्रेट्स बताने जा रहे हैं जो आपके बहुत काम आने वाले हैं। बता दें कि हर लड़की को लड़कों के शरीर के कुछ ख़ास हिस्से पसंद होते हैं। यहीं अंग उनको आपकी तरफ आकर्षित करते हैं। जी हाँ, लड़कों के शरीर के कुछ अंग ऐसे होते हैं जिन पर लड़कियां हमेशा मर मिटने को तैयार रहती है। यदि आप उन हिस्सों पर खास ध्यान देंगे तो आप किसी भी लड़की को अपना बना सकते हैं। तो आईये जानते हैं आखिर वह कौन से अंग है जिन्हें देखते हैं लड़कियां दीवानी हो जाती हैं और अपना दिल हार बैठती हैं..

लड़कों के होंठ :हाल ही में एक सर्वे किया गया। जिसमे लड़कियों की पसंद और ना पसंद जानने के लिए कईं सवाल सामने रखे गये। इनमे से जब लड़कियों से पुछा गया कि उन्हें लड़कों का कौन सा अंग सबसे अधिक प्रभावित करता है तो होश उड़ा देने वाले जवाब सामने आये। अधिकतर लड़कियों के अनुसार लड़कों के होंठ उन्हें सबसे अधिक आकर्षित करते हैं। उनके गुलाबी होंठ लड़कियों की उतेजना को बढाते हैं। आपने भी नोटिस किया होगा कि लड़कियां जब भी बात करती है तो उनका ध्यान लड़कों के होंठ पर ही होता है। लेकिन यदि आपके होंठ फटे हैं तो आपको उनका खास ख्याल रखने की जरूरत है। क्यूंकि आपके दिलकश लब लड़कियों को आपका दीवाना बना सकते हैं।

चौड़ी छाती :
होंठ के बाद लड़कियों को लडको का जो अंग सबसे अधिक प्रभावित करता है, वह है उनकी चेस्ट। चौड़ी और उभर हुई छाती वाले लड़के लड़कियों को अपनी और आकर्षित करते हैं। ऐसे लुक्स वाले लड़कों को कोई भी लड़की चुटकियों में दिल दे बैठती है। शायद यही वजह है जो आज के अधिकतर नौजवान जिम ज्वाइन करते हैं ताकि अपनी चेस्ट को सही लुक्स दे पाएं।

दिलकश आंखें :इंसान की आँखें ही उसकी सच्चाई को बयाँ करती हैं। हर लड़की चाहती है कि जब भी वह अपने पार्टनर की आँखों के आँखें डाल कर देखे तो उसमे उसको आत्मविश्वास के साथ साथ अपने लिए असीम प्रेम झलकता दिखाई दे। खूबसूरत आँखों वाले लड़के लड़कियों की पहली पसंद होते हैं। आपकी आँखों का एक लुक भी लड़कियों के दिल को घायल कर सकता है।

चेहरा :बहुत सी लड़कियां लड़कों के चेहरे पर मरती हैं. ऐसे में यदि आपके चेहरे पर पिंपल या दाग धब्बे बने रहते हैं तो आपको इस पर ख़ास ध्यान देने की आवश्यकता है। आपने भी नोटिस किया होगा कि लड़कियां जब भी बात करती है तो उनका ध्यान लड़कों के चेहरे पर ही होता है, और हो सके तो आप क्लीन सेव रखे। क्योंकि अधिकतर लड़कियों को ऐसे लड़के काफी जल्दी पसंद आते है।

Posts Tagged with…

Write a Comment